हुंडई इंडिया ने ‘Hyundai Always Around’ कैंपेन के 2024 संस्करण की घोषणा की है – यह ग्राहक-केंद्रित पहल है जिसका उद्देश्य ड्रइविंग अनुभव को बेहतर बनाना है। यह एक दिवसीय नेशनवाइड कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम 17 नवंबर, 2024, रविवार को करंट और पोटेंशियल दोनों कस्टमर्स के लिए अनाउंस किया गया है।
क्या है ‘Hyundai Always Around’ कैंपेन

ग्राहक अपनी पुरानी कार का मूल्यांकन करवा सकते हैं और अपने नज़दीकी कैंप में नई हुंडई गाड़ी बुक कर सकते हैं। कुशल हुंडई तकनीशियन ग्राहकों को आगामी सेवा आवश्यकताओं के बारे में सलाह देंगे, जो कि उनकी हुंडई गाड़ियों के लिए अनुकूलित होगी और इसके बाद उन्हें फ्री 18-पॉइंट चेक-अप दिया जाएगा।
myHyundai ऐप पर विशेष ऑफ़र भी
ग्राहक और संभावित ग्राहक हुंडई पोर्टफोलियो से कई वाहनों की टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं। कई तरह की पार्टिसिपेट एक्टिविटीज भी आयोजित की गई हैं, जिसमें ग्राहकों को एक्सेसरीज़ पर 20% की छूट, मुफ़्त कार वॉश, व्हील एलाइनमेंट और बैलेंसिंग पर 50% की छूट, पीएमएस लेबर बिलिंग पर 20% की छूट, इंटीरियर क्लीनिंग और एक्सटीरियर एनरिचमेंट पर 30% की छूट, इसके अलावा 10,000 रुपये तक की एक्सेसरीज़ जीतने के लिए स्क्रैच कार्ड (चुनिंदा मॉडलों के लिए वैध) जीतने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, ग्राहकों के लिए myHyundai ऐप डाउनलोड करने पर विशेष ऑफ़र भी हैं। अधिक जानकारी के लिए कोई भी अपने नज़दीकी हुंडई डीलरशिप से संपर्क कर सकता है।
इस कैंपेन का उद्देश्य
इस अनूठी ग्राहक-केंद्रित पहल पर टिप्पणी करते हुए, HMIL के पूर्णकालिक निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी, तरुण गर्ग ने कहा, ” हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड में, कस्टमर-सेंट्रिसिटी मुख्य मूल्य है, और ‘‘Hyundai Always Around’’ अभियान उसी का एक हिस्सा है। इस अनूठी पहल का उद्देश्य ग्राहकों के साथ सीमलेस एक्सपीरियंस प्रदान करने, विश्वास बनाने और लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करके कस्टमर कनेक्शन के लेवल को और ऊपर उठाना है। यह हमारे ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण को दर्शाता है, जो अद्वितीय सुविधा प्रदान करता है और हमारे बेजोड़ ब्रांड वादे को मजबूत करता है।”