एनबीए प्लेऑफ गर्म हो रहे हैं, और गेटोरेड ने अपने शक्तिशाली नए अभियान को लॉन्च करने के लिए सही क्षण पाया है, “लूज़ मोर। विन मोर।” इस अभियान में एथलीटों और कलाकारों की एक गतिशील कास्ट शामिल है, जिसमें रैपर केंड्रिक लैमर, ला लेकर्स गार्ड लुका डोनिक और डब्ल्यूएनबीए स्टार केटलीन क्लार्क शामिल हैं। 2025 एनबीए प्लेऑफ के पहले दौर के दौरान शनिवार, 19 अप्रैल को 60-सेकंड का स्पॉट डेब्यू, स्पोर्ट्स ड्रिंक दिग्गज और लामर दोनों के लिए एक मील का पत्थर चिह्नित करता है, जो गेटोरेड विज्ञापन में फीचर करने वाला पहला संगीतकार बन जाएगा।
अपनी 60 वीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए, गेटोरेड महानता के पीछे की पीस को स्पॉटलाइट कर रहा है, फ्लोरिडा विश्वविद्यालय में अपनी गहरी जड़ों से ड्राइंग, जहां ब्रांड को पहली बार 1965 में फ्लोरिडा गेटर्स के प्रदर्शन और वसूली का समर्थन करने के लिए विकसित किया गया था। अभियान, TBWA \ Chiat \ Day \ लॉस एंजिल्स द्वारा बनाया गया, बोल्ड विज़ुअल्स, सांस्कृतिक प्रासंगिकता और शीर्ष-स्तरीय एथलीटों के माध्यम से युवा दर्शकों के साथ जुड़ने के दौरान उस विरासत का सम्मान करता है।
केंड्रिक लैमर और लुका डोनिक के साथ, अभियान की विशेषताएं:
- केटलीन क्लार्क, इंडियाना फीवर गार्ड और राइजिंग डब्ल्यूएनबीए स्टार
- ए’जा विल्सन, लास वेगास इक्के केंद्र और दो बार एमवीपी
- जैसन टाटम, बोस्टन सेल्टिक्स फॉरवर्ड
- शेडुर सैंडर्स, पूर्व कोलोराडो क्वार्टरबैक और एनएफएल ड्राफ्ट संभावना
Kendrick Lamar GNX ट्रैक “Pekaboo” पर ग्रिट और गौरव का वर्णन करता है
लामर के “पीकाबू” की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, अपने आगामी ग्रैंड नेशनल टूर से एक ट्रैक, विज्ञापन कॉम्पटन रैपर के हस्ताक्षर कहानी कहने के साथ उच्च-ऊर्जा एथलीट फुटेज को मिलाता है। वॉयसओवर नुकसान, दृढ़ता और जीत के क्षणों के बारे में बात करता है, जो अभियान के लक्ष्य के साथ संरेखित करता है: जो भविष्य की जीत को ईंधन देता है।
लामर का समावेश जानबूझकर है। गेटोरेड के मुख्य ब्रांड अधिकारी अनुज भसीन ने बताया कि लामर को उनकी लचीलापन, रचनात्मकता और सीमा-धक्का देने वाली मानसिकता, गुणों के लिए चुना गया था, जो हर शीर्ष स्तरीय एथलीट की यात्रा को प्रतिध्वनित करते हैं।
एनबीए के सबसे इलेक्ट्रिक खिलाड़ियों में से एक, लुका डोनिक, एडी में जीन-जेड कल्चरल फिगर और बास्केटबॉल आइकन के रूप में केंद्र चरण लेता है। केंड्रिक लामर ने यहां तक कि डोनिक को वाणिज्यिक में संदर्भित किया, एक पिछले गीत, “गुड क्रेडिट” को वापस बुला लिया, जिसे प्रशंसकों ने YouTube पर स्पॉट की रिलीज के बाद जल्दी से पकड़ा।
गेटोरेड का नवीनतम अभियान अपने लंबे समय से चली आ रही “है क्या यह आप में है?” मंच, आधुनिक एथलीट और वर्तमान सांस्कृतिक क्षण के साथ प्रतिध्वनित होने के लिए ताज़ा। हाइड्रेशन स्पेस के साथ स्टार्टअप्स और प्रतिद्वंद्वी पावरडे से प्रतिस्पर्धा में वृद्धि हुई है, यह पहल जीन-जेड में टैप करके और शोर के माध्यम से कटौती करने के लिए सांस्कृतिक रूप से जागरूक कहानी का उपयोग करके गेटोरेड के प्रभुत्व को पुन: पेश करती है।
“हम इस बात पर कड़ी नजर रख रहे हैं कि यह संदेश कैसे प्रतिध्वनित होता है,” भसीन ने कहा। “एथलीट हम जो कुछ भी करते हैं उसका केंद्र बने हुए हैं।”
यह भी पढ़ें: गोल्फ: पीजीए टूर ने वेस्ले ब्रायन को लिव-समर्थित इवेंट में निलंबित कर दिया